नई दिल्ली/ भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारीलाल यादव जल्द ही लीड रोल में फिल्म में दिखने वाली है. खेसारीलाल यादव पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आएंगी. बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से दी है. उन्होंने लिखा कि वे जल्द ही भोजपुरी फ‍िल्म ‘आशिकी’ लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने भोजपुरी की यूट्यूब सेंसेशन आम्रपाली दुबे को साइन कर लिया है.

फिल्म निर्माता प्रदीप की इस फिल्म में खेसरीलाल यादव लीड रोल में नजर आएंगी तो वही उनके अपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आएंगी. यानी के दिनेशलाल निरहुआ को छोड़ कर आम्रपाली दुबे अब खेसारीलाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं. प्रदीप शर्मा ने बताया कि इस फ‍िल्म का भी निर्देशन पराग पाटिल ही करेंगे, जो उनकी एक महत्वपूर्ण फ‍िल्म लिट्टी चोखा भी कर चुके हैं. फ‍िल्म की शूटिंग प्रयागराज, यूपी में होगी. फ‍िल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और इसी महीने 5 मार्च से फ‍िल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे.बता दें कि लिट्ठी चोखा 9 मार्च को सिनेमा घरों में होगी जिसके निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल है.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसरीलाल यादव के बीच इन दिनों अनबन चल रही है. पिछले दिनों फिल्म लिट्टी चोखा के पोस्टर के लॉन्च से भी काजल ने खुद को दूर रखा था. इन दिनों दोनो की अंतिम फिल्म ‘सईयां अरब गईले ना’ इस होली पर रिलीज होने वाली है. इस दोनो के रिश्ते में फिल्म शूटिंग के दौरान अनबन हो गई थी.

Nora Fatehi Expression Video: समुंद्री लहरों के बीच नोरा फतेही ने दिया एक्सप्रेशन, वीडियो हुई वायरल

Bhojpuri Actress Monalisa Dance video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दीदार दे सोंग पर किया डांस, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर