बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की जान मानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे को चाहने वाली की लिस्ट काफी लंबी है. एक्ट्रेस के नए – नए हॉट और सेक्सी डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा तहलका मचाते रहते हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा कर रख दिया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे  भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. आम्रपाली दुबे ही यह बेहद हॉट वीडियो फैन्स के दिलों की धड़कनें और भी तेज कर रही हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग जवानी हमर भईल बा खट्टा गाने का है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक्टर पवन सिंह के साथ बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. भोजपुरी सॉन्ग जवानी हमर भईल बा खट्टा गाने में आम्रपाली दुबे एक्टर पवन सिंह के साथ इतने इंटीमेट सीन्स देती दिख रही हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स की धड़कनें तेज हो रही हैं.

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे हाल ही में निरहुआ संग नजर आई थीं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में आम्रपाली दुबे का हॉट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया था. इन दिनों आम्रपाली दुबे ठीक है फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया वायरल हो चुका है. आम्रपाली दुबे के इस हॉट वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. 

View this post on Instagram

Shooting for a lovely song 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

 

आम्रपाली दुबे ने अंखियों से गोली मारे गाने पर डांस करते हुए अपना यह वीडियो कुछ देर पहले ही शेयर किया है. आम्रपाली दुबे के इस लेटेस्ट इ्ंस्टाग्राम वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. अंखियों से गोली मारे गाने पर आम्रपाली दुबे का यह वीडियो फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है.

View this post on Instagram

New hair cut 😍💇🏻‍♀️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इस वीडियो से कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी. निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे टीवी की दुनिया में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App