बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशनल जोड़ी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी छठ पूजा पर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही है. दरअसल आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की रिलीज में अब सिर्फ 3 दिन बाकी है, ऐसे फैन्स के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ती दिख रही है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म छठ पर्व पर रिलीज हो रही हैं. इससे पहले निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का नया पोस्टर सामने आया है.

जी हां निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को खुद दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खास बात यह है कि निरहुआ हिंदुस्तानी के इस लेटेस्ट पोस्टर में निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शुभि शर्मा नजर आ रही हैं और पोस्टर से आम्रपाली दुबे गायब हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के नए पोस्टर में निरहुआ हाथ में नारियल पानी थामें और लूंगी पहने ठेठ देसी लुक में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं पोस्टर में निरहुआ एक ठेले पर बैठे दिख रहे हैं. 

कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर निरहुआ हिंदुस्तानी 3 फैंस  की सारी टेंशन दूर भगाने के लिए तैयार है. इससे पहले भी निरहुआ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के दो और पोस्टर रिलीज किए थे. उन पोस्टर्स में निरहुआ और शुभि शर्मा दोनों बारिश में भीगते हुए रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरे पोस्टर में लाल साड़ी पहने देसी लुक में आम्रपाली दुबे निरहुआ और शुभि शर्मा की बिठाकर बैलगाड़ी चलाती दिख रही हैं. 

Amrapali Dubey photos: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की 10 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

View this post on Instagram

3 days to go#NH3 ???

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

View this post on Instagram

4 days to go ???

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

View this post on Instagram

NH3 on Chhath Pooja ?

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

Aamrapali Dubey Sexy Dance Video: निरहुआ संग आम्रपाली दुबे के इस बेहद हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Amrapali Dubey Sexy Video: पवन सिंह के साथ भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे ने सलमान खान के गाने पर दिखाई सेक्सी अदा

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App