नई दिल्ली: हिन्दी टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दूबे अब भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ 2014 में आई थी, जो सुपरहिट रही। इसके अलावा  ‘जय वीरू’, ‘निरहुआ रिक्शेवाला’ जैसी हिट फिल्में भी उन्होंने की हैं। वह एक मॉडल, होस्ट और सिंगर भी हैं। आम्रपाली अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं।

आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा में नंबर 1 की अभिनेत्री माना जाता है। वह एक फ़िल्म के लिए 7 से 9 लाख तक फीस लेती हैं। अभी तक के करियर में 23 से अधिक फिल्में कर चुकीं आम्रपाली कि लगभग 19 फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) हैं। इनकी हॉट जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं दोनों ने साथ में ढेरों हिट फिल्में भी दी हैं। इनके बोल्ड और धमाकेदार म्यूजिक वीडियो को खासा पसन्द किया जाता है। आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में कुछ भक्ति गाने और फिल्मी गाने भी गाये हैं।

आम्रपाली ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में टीवी शो ‘सात फेरे: सलोनी का सफर’ से की थी। वह ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’, ‘मायका’  ‘मेरा नाम करेगी रौशन’ के अलावा फिक्शन शो ‘हॉन्टेड नाइट्स’ का भी हिस्सा रहीं। आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने करोडों फैंस के लिए बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं। हाल ही में, वह सीएम योगी के उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी बनाने के फैसले का समर्थन करने को लेकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आगयीं। बहरहाल, वह अक्सर अपने किसी बयान या किसी फोटो को लेकर ट्रोल हो जाती हैं और इसका जवाब वह अपनी चुप्पी से देती हैं। 

 

Mandira Bedi Hot Video: मंदिरा बेदी का यह लुक देखते ही फैंस हुए मदहोश

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा की सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, फैंस बोले- कमाल लग रही हो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर