नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन इन दिनों राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा. फिल्म से उनका एक लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद आप पहचान ही नहीं पाएंगे की ये अमिताभ बच्चन हैं. फिल्म के लिए काम कर रहे मेकअप आर्टिस्ट के काम की जितनी तारीफ की जाए कम है. 

बता दें फिल्म में अमिताभ एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. जिसमें वो भारी भरकम पोशाक पहने नजर आएंगे. बता दें फिल्म में अमिताभ के अलावा, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ का लुक देखने के बाद फैंस की फिल्म देखने की बेचैनी को बढ़ गई होगी..

आपको बता दें की जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान देर रात अमिताभ बच्चन की सेहत खराब हो गई थी. दरअसल फिल्म के युद्ध सीन को शूट करना था जिसके लिए अमिताभ को भारी भरकम पोशाक पहननी थी जिसके चलते अमिताभ को काफी थकावट हो गई . अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने सेहत खराब होने की जानकारी दी. मुंबई से अमिताभ के डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंची जहां अमिताभ का  इलाज हुआ फिलहाल वो फिट हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 

अमिताभ बच्चन की सेहत में सुधार, जल्द शुरू करेंगे ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग

सिर्फ 25 फीसदी लीवर पर जिंदा हैं अमिताभ बच्चन

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App