नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उनके फैंस के लिए खुशखबरी है उनकी सेहत में सुधार हो गया है और वो जल्द ही जोधपुर में अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग शुरू करेंगे. अमिताभ ने सुबह पांच बजे इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान उनकी सेहत नासाज हो गई. मुंबई से उनके डॉक्टर्स की टीम उनको देखने के लिए जोधपुर पहुंची. 

आपको बता दें अमिताभ को सुबह जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर मुंबई के उनके डॉक्टर्स की टीम पहुंची और उनका इलाज किया. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से अमिताभ की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी आई हैं. भारी भरकम ड्रेस में घोड़े पर सवार अमिताभ नजर आए. उन कपड़ों के भार से अमिताभ को काफी थकावट हो गई थी, रात के तीन बजे फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेने के बाद अमिताभ आराम करने चले गए पांच बजे उन्होंने अपना ब्लॉग पोस्ट किया. खैर फिलहाल हो स्वस्थ हैं मुंबई नहीं जाएंगे और जोधपुर में ही अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे. 

आपको बता दें ठग्स और हिंदोस्तान की काफी शूटिंग हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन  विजय कृष्ण आचार्या कर रहे हैं.  

अमिताभ बच्चन की तबीयत खबर होने की खबर ने फैंस को किया निराश, सोशल मीडिया पर दुआओं का लगा तांता

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की सेहत हुई नासाज, जोधपुर अस्पताल में भर्ती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App