नई दिल्ली, अपने शो लॉक अप के बाद अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म धाकड़ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस दौरान उनके साथ-साथ अब बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी सुर्खियों में हैं. दरअसल उनका एक ट्वीट को डिलीट करना अब चर्चा का कारण है. यह ट्वीट कंगना की आने वाली फिल्म धाकड़ से जुड़ा हुआ है.

धाकड़ का ट्रेलर और पहला गाना ‘शी इज ऑन फायर’ (Dhaakad first song She’s On Fire) अब रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके पहले गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मालूम हो दर्शकों के साथ-साथ कई बड़े बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को खूब सराहा था. इन अभिनेताओं में बिग बी भी शामिल हैं. उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने एक ट्वीट द्वारा तारीफों के पल में बांधा था, लेकिन उन्होंने कुछ ही देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. ऐसे में अब कंगना का इस बात पर रिएक्शन न आए तो बात कुछ हजम नहीं होती.

बिग बी पर क्या बोलीं कंगना

दरअसल अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रही हैं. एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान कंगना ने बिग बी के डिलीटेड ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा धाकड़ के ट्रेलर की तारीफ नहीं करने के सवाल को लेकर अभिनेत्री ने जवाब दिया, ‘बॉलीवुड में कुछ व्यक्तिगत असुरक्षाएं हैं और वो सभी इस बात के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं कि ओह… इंडस्ट्री से हमें बॉयकॉट किया जाएगा।’

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नज़र

कंगना जल्द ही फिल्म धाकड़ में नज़र आने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रिलीज़ होने से पहले ही लोग उनके एक्शन को देख कर दंग है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस काफी धाकड़ रूप में ही एक्शन करती हुई नजर आएंगी. उनकी इसी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में उनसे बातचीत के दौरान जब पुछा गया कि वह अपने इस किरदार से कितना मिलती हैं तो उनका जवाब भी सुनने वाला था. कंगना ने हंसते हुए कहा- ऐसा बिलकुल नहीं है. आप बताइये की असल जीवन में मैं भला किसको मारूंगी. आप लोगों की इसी अफवाह के कारण मेरी शादी नहीं हो पा रही है. इसपर वह अपनी ही बात पर खुलकर हंसने लगी.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर