Amitabh Bachchan Tested Corona Positive: बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार हैं. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी निवेदन हैं कि अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन में कोरोना के शुरुआती लक्षण पाए गए हैं. फिलहाल अभी उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर नहीं रखा गया है. 

बिग बी के साथ बॉलीवुड के दूसरी बड़ी हस्ती की बात करें करें तो अभिनेत्री रेखा की बिल्डिंग को बीमसी ने सील कर दिया है. दरअसल अभिनेत्री रेखा की बिल्डिंग का गॉर्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के आंकड़े काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी के पास कई बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग उन्हें पूरी करनी है. अमिताभ की आने वाली फिल्म चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं. मालूम हो कि अमिताभ बच्चन लीवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. पिछले कुछ वर्षों में उनके स्वास्थ में उतार चढ़ाव देखा गया है.

A Suitable Boy Trailer Released: अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर रिलीज, किस करते दिखे तब्बू और ईशान खट्टर

Monali Thakur Slams Trollers: मोनाली ठाकुर को ट्रोलर ने कहा गोल्ड डिगर, सिंगर बोलीं- पति से ज्यादा कमाती हूं