बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से आज रात यानी 3 सितंबर  से छोटे परदे पर अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 10 को लेकर वापस आ रहे हैं. इस बार शो की टैगलाइन है कब तक रोकोगे जिसने इस शो को लेकर लोगो में और भी ज्यादा उत्साह भर दिया है. कौन बनेगा करोड़पति को टीवी का सबसे ज्यादा मजेदार क्विज शो में से एक माना जाता है. फैंस में शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट नजर आ रही है ये वही शो है जिसने कई लोगो के सपने पूरे किए हैं.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 पिछले सीजन से काफी मजेदार होने वाला है. क्योंकि इस सीजन में केबीसी के मंच पर नई टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जाएगा. साथ ही अमीताभ बच्चन के इस शो में अब किसी भी फिल्म का प्रमोशन नहीं होगा. इतना ही नहीं बल्कि अब शो में उनलोगो को बुलाया जाएगा जिन्होने समाज में बदलाव लाने में काफी अहम रोल निभाया है. इस बार क्लाइडोस्कोपिक मिरर का इस्तेमाल शो को और मजेदार बनाने के लिए किया जा रहा है,.

इसका फायदा ये है कि इसके द्वारा हर राज्य के लोग जुड़ पाएंगे इंडियन टेलीविजन पर ऐसा पहली बार होगा जब ऑगमेन्टिड रियलिटी भी शुरू किया जा रहा है. हाई लेवल पर इस बार शो में ग्रफिक्स का भी उपयोग किया जाएगा. जिसका नाम घड़ी बड़ी रखा गया है. 3 डी क्वालिटी में शो का टाइमर होगा. कौन बनेगा करोड़पति आज यानी 3 सितंबर से 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. बता दें हर बार केवीसी टीआरपी की लिस्ट में सारे शो को पछाड़ टॉप पर रहा है.

श्वेता नंदा के MXS लॉन्च पर हाथ में बैग थामें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय संग पोज देते दिखे अमिताभ बच्चन

तमिल में डेब्यू करेंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार रजनीकांत ने जारी किया पोस्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App