मुंबई. बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ( KBC 13 Amitabh Bachchan ) इन दिनों काफी दर्द में है, उन्होंने अपने ब्लॉग में अपने इस दर्द के बारे में बताया है कि किस तरह वो अपने इस चोट को छुपा रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनके पैर की एक ऊँगली टूट गई है और वो जूते जैसे कपड़े के मोज़े पहनकर शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि अमिताभ बीते 12 सालों से क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं.

इस तरह अपने फ्रैक्चर को छुपा रहे अमिताभ

बिग बी अमिताभ बच्चन बीते कई सालों से क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. इतने सालों में अभिनेता ने इस शो के सेट पर बहुत कुछ देखा है. न सिर्फ सेट से बल्कि सेट की हर एक चीज़ से उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में सेट से अपनी ऐसी ही यादों के बारे में बात करते हुए अपने फ्रैक्चर का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है और इससे उन्हें बहुत दर्द भी सहना पड़ रहा है. लेकिन फिर भी वह शूटिंग के साथ कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ठीक होने में 4 से 5 हफ्तों का समय लगेगा, तब तक वो सेट पर जूते जैसे कपड़े के मोज़े पहनकर शूटिंग कर रहे हैं.

अपने चोट के बारे में बताते में अमिताभ ने लिखा,

‘अपने फ्रैक्चर हुई उंगली को छुपाने के लिए कैमोफ्लाज जूते पहने हैं…मोज़े जैसे हैं लेकिन है तो जूते ही… मेरे टूटी हुई उंगली के लिए सॉफ्ट प्रोटेक्शन.’

फिलहाल अमिताभ नवरात्री स्पेशल एपिसोड्स की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमे उन्होंने पारम्परिक वेशभूषा रखी है. इसकी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अपने फ्रैक्चर के बारे में बताया है. बता दें कि शो के फ्राइडे एपिसोड में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गाँधी आएंगे, इस दौरान काफी मस्ती भी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें :

DU 1st Cut-off 2021 : डीयू की पहली कट ऑफ लिस्ट जारी, यहां करें चेक

Indian Hocky: भारतीय हाकी टीम के दिग्गज खिलाड़ी एसवी सुनील ने किया संन्यास लेने का एलान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर