मुंबई. बीते दिनों सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का जन्मदिन था, इस मौके पर उनके तमाम प्रसंशकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी और उनके लिए कोई न कोई भेंट भेजी. इसी क्रम में अमिताभ बच्चन के एक फैन राजेश श्रीवास्तव ने उन्हें पोस्टकार्ड भेजा, जिसका बिग बी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर जवाब भी दिया.

KBC के मंच पर हुई थी पहली मुलाकात

बिग बी अमिताभ बच्चन और राजेश श्रीवास्तव का रिश्ता काफी पुराना है. दोनों की पहली बार मुलाक़ात कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 5 के मंच पर हुई थी, राजेश बतौर ऑडिएंस वहां बिग बी से मिलने आए हुए थे, इस दौरान उन्हें बिग बी से मिलने का मौका भी मिला. राजेश जमशेदपुर के रहने वाले हैं, वो बताते हैं कि वो बचपन से ही बिग बी बहुत बड़े फैन है, उन्होंने उनकी हर फिल्म देखी है.

अमिताभ के कई कार्यक्रमों में शिरकत हो चुके हैं राजेश

राजेश श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं, कई बार केबीसी की शूटिंग पर राजेश श्रीवास्तव की अमिताभ बच्चन से मुलाकात हो चुकी है. राजेश बताते हैं कि वो अमिताभ के घर पर होने वाले कई कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं. इतना ही नहीं, राजेश सोशल मीडिया के जरिए भी अभिनेता से जुड़े हुए हैं.

बिग बी की चिट्ठी को आज तक सम्भाल के रखा है- राजेश श्रीवास्तव

अमिताभ बच्चन से अपनी मुलाक़ात पर राजेश बताते हैं कि, ‘अमिताभ सर को 50वीं सालगिराह पर पोस्टकार्ड के माध्यम से उन्हें बधाई दी थी. जिसका जवाब भी उन्होंने मुझे दिया, जिसे मैंने आजतक संभाल कर रखा हैं. मेरी उनसे पहली मुलाकात केबीसी 5 के सेट पर हुई थी. मैं बचपन से ही सर का बहुत बड़ा फैन हूँ.’

 

यह भी पढ़ें :

India-Pakistan match : भारत-पाकिस्तान का वो रोमांचक मैच, जिसे आज भी नहीं भूल पाए हैं खेल प्रेमी

Karwa Chauth 2021 : रोहिणी नक्षर में है करवाचौथ पूजन, बिखरते दांपत्य जीवन को संवारना है तो करें यह उपाय