मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh bachchan reminisces about college days ) अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ केबीसी की होस्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों में काफी लोकप्रिय है. केबीसी के हर सीज़न को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है. दर्शक बेसब्री से केबीसी का इंतज़ार करते हैं. बता दें की केबीसी एक क्विज रियलिटी शो है, फॉर्मेट की बात करें तो सोमवार से गुरुवार आम जनता शो में भाग लेती है और शुक्रवार को फ़िल्मी जगत के सितारों को शो में मौका दिया जाता है. शुक्रवार के एपिसोड को ‘शानदार शुक्रवार’ के रूप में प्रसारित किया जाता है.

कृति सैनन के साथ किया बॉल डांस

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी के होस्ट के रूप में काफी पसंद किए जाते हैं. शो के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में अभिनेत्री कृति सैनन शो का हिस्सा बनने वाली है. इस बात की जानकारी और किसी ने नहीं बल्कि खुद बिग बी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर दी. बिग बी ने कृति के साथ बॉल डांस करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ‘रेड ड्रेस में खूबसूरत कृति सेनन के साथ बॉलरूम डांस किया. आह…कॉलेज और कोलकाता के बीते दिनों की याद आ गई.’

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट्स में लोग अपने कॉलेज की यादों को साझा कर रहे हैं. बता दें की अभिनेत्री कृति सैनन केबीसी के सेट पर को स्टार राजकुमार राव से पहुंची. शो के सेट पर दोनों अपनी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ को प्रमोट करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें :

Bhopal Accident : भोपाल में नाचते-नाचते सीनियर डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, फिर जो हुआ…

NIA to Probe Civilian Killings in the Valley : घाटी में नागरिकों की हत्या के मामलों की जांच करेगी एनआईए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर