बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति का इन दिनों 11वां सीजन चल रहा है, इस शो को मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं, अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान कंटेस्टेंट के बारे में बहुत कुछ जानने की कोशिश करते हैं, साथ ही वो अपनी लाइफ से जुड़े कई ऐसे खुलासे भी करते हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता है. अमिताभ बच्चन ने इस बार बुधवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है, अमिताभ बच्चन ने का भी मजेदार किस्सा शेयर किया है. अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो दिल्ली में तीन मूर्ति के पास रहा करते थे.

कॉलेज जाने के लिए अमिताभ बच्चन बस का यूज किया करते थे. अमिताभ बच्चन जिस बस से जाया करते थे वो संसद और कनॉटप्लेस के पास से होकर गुजरती थी, इसके बाद से अमिताभ बच्चन को यूनिवर्सिटी छोड़ देती थी. अमिताभ बच्चन ने कहा कि  कॉलेज जानेे के दौरान खसतौर पर सीपी से आईपी कॉलेज, मिरांडा हाउस जाने वाले रूट की बसो में खूबसूरत-खूबसूरत लड़कियां चढ़ा करती थी, तो इस दौरान बस स्टॉप पर पर रुकना और उसमें लड़कियों के चढ़ने का उंतजार बहुत ही बेसब्री से किया करते थे.

अमिताभ बच्चन ने बात करते हुए आगे कहा कि मैं यूनिवर्सिटी से कई सालो बाद जब मैं ग्रैजुएट हो गया था, उसके बाद नौकरी करने लगा था उस दौरान उनकी मुलाकात एक खूबसीरत महिला से हुई जो बस में सफर किया करती करती थी. महिला ने उस दौरान एक बहुत ही मजेदार बात कही मुझसे.

महिला ने कहा कि जब यूनिवर्सिटी में आप पढ़ा करते थे और बस लेते थे कॉलेज जाने के लिए, आपकी एक झलक पाने के लिए हम बेसब्री से इंतजार किया करते थे. महिला ने अमिताभ बच्चन को कहा कि वो अपनी दोस्त प्राण के सामने बस स्टॉप पर मेरा इतंजार किया करती थी, और जब उसकी बस आ जाती थी, तो दिमाग में एक ही ख्याल होता था उनके कि प्राण जाए पर बच्चन ना जाए. 

Vidya Balan Sexy video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें नॉटी लुक

Sanjay Dutt In The Kapil Sharma Show: संजय दत्त के जेल जाने से आखिर क्या है द कपिल शर्मा शो का कनेक्शन, प्रस्थानम का प्रमोशन करने पहुंचे संजू बाबा का बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App