Amitabh Bachchan On Corona Report: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे. हालांकि साथ ही साथ ये अफवाह भी उड़ रही है कि अमिताभ बच्चन ठीक हो गए हैं. जी हां, माना जा रहा था कि बिग बी का कोरोना टेस्ट नि‍गेटिव आया है, और उन्हें कुछ ही दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. हालांकि अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

अमिताभ इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. अफवाह थी कि कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद अब 2-3 दिनों में बिग बी घर लौट सकते हैं. हालांकि बिग बी ने खुद ट्वीट कर लिखा- ये खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और गंभीर झूठ है.

बता दें कि 11 जुलाई को देर रात अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे. उस एमी अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन सांस की समस्या का सामना कर रहे थे. दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें पहले अमिताभ और फिर अभिषेक बच्चन पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

इन दोनों के बाद 12 जुलाई को अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी पॉजिटिव पाया गया. पहले कुछ दिन दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया क्योंकि दोनों में कोरोना के लक्षण नहीं थे. इसके बाद ऐश्वर्या में हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्हें और आराध्या को भी नानावटी में भर्ती करवा दिया गया.

Amitabh Bachchan Corona Report Negative: अमिताभ बच्चन कें फैंस के लिए खुशी खबर, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्द होंगे डिस्चार्ज

Swara Bhaskar On Kangana Ranaut Remarks: कंगना रनौत पर भड़कीं स्वरा भाष्कर, एक्ट्रेस ने कहा था चापलूस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर