बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बीएआरसी की रिपोर्ट आ चुकी है. इस रिपोर्ट का हर किसी को बेसब्री से इंतजार होता है. क्योंकि इससे ये पता चल पाता है कि कौन से शो ने लास्ट विक में अच्छा परफॉर्म किया है. इस बार इस रिपोर्ट का इंतजार कर पाना और भी मुश्किल हो रहा था, क्योंकि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इसी सप्ताह में शुरू हुआ है. और ये जानना बहुत जरूरी था कि अमिताभ बच्चन के इस शो ने कितना अच्छा परफॉर्म किया है लास्ट सप्ताह में.

हालांकि गणेश चतुर्थी होने के चलते ये रिपोर्ट एक दिन लेट आया है. और अब जब ये रिपोर्ट आ चुका है, तो हम आश्चर्यचकित हो चुके है. केबीसी जिसने पूरे लास्ट सीजन में पहले पोजीशन पर धमाल मचाया था, इस बार नागिन 3 को बीट नहीं कर पाई है. आपको बता दें कि सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात तो ये है कि अमिताभ बच्चन का केबीसी इस बार दूसरे पोजिशन पर भी अपनी जगह नहीं बना पाई है. केबीसी ने इस बार 7 वां पोजीशन हासिल किया है.

अब देखना ये होगा कि केबीसी अगले हफ्ते सबको बीट करते हुए पहले पोजीशन पर कब्जा कर पाएगी या नहीं. सिर्फ दो पोजिशन को छोड़ सब पर इस बार बदलाव देखने को मिले हैं. जिसने सबको उत्साहित  करके रख दिया है. काफी समय बात इश्क सुभान अल्लाह टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हुआ है. वहीं कृष्णा चली लंदन की टीआरपी घट गई है. जबकि बेपनाह, सिलसिला बदलते रिश्तों का, ये है मोहब्बतें का इस लिस्ट में कहीं नाम नहीं है.

KBC 10 September 11 Highlights: पूर्व RBI अधिकारी रवींद्र कुमार आचार्स ने चारों लाइफलाइन यूज कर जीती ये धन राशि

KBC 10 September Highlights In Hindi: प्रीति किमता ने केबीसी में जीते 6 लाख 40 हजार, अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App