नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने की खबरों ने मीडिया में सनसनी मचा दी है. खबरें चल रही हैं कि अमिताभ बच्चन की शूटिंग के दौरान दर्द और थकावट के चलते उनकी तबीतय बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दरअसल बॉलीवुड के महानायक जोधपुर में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं मंगलवार को सुबह अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जानकारी दी कि उन्हें अपनी तबीयत खराब लग रही है इसीलिए वो इलाज के लिए मुंबई लौटेंगे.

बताया जा रहा है कि मुंबई से उनके डॉक्टर्स जोधपुर पहुंच चुके हैं. फिलहाल अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर पुख्ता खबरे नहीं आई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी इस खबर के आते ही गहमागहमी मच गई. यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के लिए जल्दी ठीक होने की कामनाएं करने लगे हैं. तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि प्लीज इस खबर को इनता मत खींचे क्योंकि वो खुद बता चुके थे कि उन्हें रेगुलर चेकअप के लिए जाने ही था.

गौरतलब है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ फिल्म में अमिताभ बच्‍चन के साथ आमिर खान भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की पूरी टीम पिछले कई दिनों से जोधपुर में शूटिंग में बिजी चल रही है. ये फिल्म यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ और आमिर एक साथ कर रहे हैं लेकिन ये फिल्म ऐसी होगी जिसमें दोनें एक साथ नजर आने वाले हैं.

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की सेहत हुई नासाज, जोधपुर अस्पताल में भर्ती

23 मार्च को राज्यसभा के लिए चुनी गईं तो सबसे अमीर सांसद होंगी जया बच्चन, 6 साल में दोगुनी हुई संपत्ति

..जब सुपरमैन ने पढ़ी अपनी मौत की खबर, फैन्स को ऐसे बताया- जिंदा हूं मैं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App