Wednesday, June 29, 2022

अमिताभ बच्चन को लेट गुड मॉर्निंग कहना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन ऐसे कलाकार हैं, जो अपने प्रशंसकों से जुड़ना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने दिग्गज अभिनेता को उनके एक ट्वीट की वजह से ट्रोल किया। वजह यह थी कि उन्होंने सुबह 11:26 बजे सभी को गुड मॉर्निंग विश किया।

अमिताभ को किया गया ट्रोल

‘शहंशाह’ फेम अभिनेता अमिताभ को सुबह 11:26 बजे पोस्ट करने के बाद यूजर्स द्दारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। देर से उठने पर ट्रोलर्स ने उन पर तंज कसा। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से ऐसी कई टिप्पणियों का जवाब दिया और खुलासा किया कि वह पूरी रात काम कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हिंदी में पूछा, ‘आज उतरी। लगता है देसी पी रखी है। इस पर अमिताभ ने जवाब दिया कि वह खुद नहीं पीते हैं, हालांकि वे इससे दूसरों का मनोरंजन करते हैं, ‘स्वयं नहीं पिता, औरों को पिला देते हैं मधुशाला।’

ट्रोलर्स को दिया जवाब

एक अन्य ने लिखा, ‘क्या आपको नहीं लगता कि आपने बहुत जल्द गुड मॉर्निंग विश किया?’ जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, ‘मैं ताने के लिए आभारी हूं। लेकिन मैं देर रात काम कर रहा था, आज सुबह शूटिंग पूरी हो गई। मुझे जागने में देर हो गई थी, इसलिए मैंने जल्द से जल्द अपनी शुभकामनाएं भेजीं। अगर इससे आपको ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। ऐसा ही एक कमेंट एक यूजर ने पढ़ा, ‘अबे बुढ़ दोपहर हो गई”। इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘मैं दुआ करता हूं कि आप लंबी उम्र जिएं लेकिन कोई आपको ‘बुड्डा’ कहकर बेइज्जत न करे।

अमिताभ की आने वाली फिल्म

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ‘महानायक’ कहकर ट्रोल किया, जो कि हिंदी शब्दों ‘महानायक’ और ‘नायक’ के मेल से बना एक व्युत्पन्न शब्द है। यूजर ने लिखा, ‘कौन सी सुबह है ये महानायक जी’। अमिताभ ने शांति से जवाब दिया, ‘मैं पूरी रात काम कर रहा था, इसलिए देर से उठा, लायक जी।’ दूसरी ओर अगर हम अभिनेता के काम के बारे में बात करते हैं, तो अमिताभ अगली बार अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, मौनी रॉय और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news