Amitabh Bachchan Corona Report Negative: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके करोड़ों फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल बिग बी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. यही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव आए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा था.

अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हो गए थे वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन 4 दिनों बाद हालत बिगड़ने के चलते उन्हें भी अपनी बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

हालांकि, इसके बाद चारों की हालत स्थिर बनी हुई थी. वहीं आज अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. अभी उनके दो और टेस्ट होंगे. ऐसे में अमिताभ बच्चन आज तो अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हो सकेंगे लेकिन जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या की हालत में भी सुधार है.

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें भी हैं कि अभिषेक बच्चन को भी अमिताभ बच्चन के साथ डिस्चार्ज किया जा सकता है लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या को अभी इलाज के लिए अस्पताल में ही रुकना होगा. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बच्चन परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था. इस टेस्ट में सभी कि रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. वहीं 4 दिनों तक होन क्वारंटाइन में रहने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को तेज बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्ट्रेस ने उठाए थे सवाल

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो