मुंबई. सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का आज 79वा जन्मदिन ( Amitabh Bachchan Birthday ) है. इस मौके पर अमिताभ बच्चन से मिलने उनके कई प्रसंशक उनसे मिलने उनके बंगले पर पहुंचे. बता दें बीते दो सालों से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रसंशकों का काफिला देखने को नहीं मिल रहा था.

अमिताभ ने फैंस का किया आभार

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. अमिताभ आज 79 वर्ष के हो चुके हैं. और 80 वें वर्ष में कदम रखने जा रहे है. पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के कारण अमिताभ के चाहनेवालो की जिस तरह की भीड़ 2020 के पहले नजर आती थी,वो भीड़ नजर नही आ रही है. इसके बावजूद अमिताभ के जुहू स्थित जलसा बंगले पर आजके दिन उनके चाहनेवालो बड़ी तादात में तो नहीं, लेकिन कुछ लोग जरूर नजर आए,और अपने इन चाहनेवालों की आवाज सुनकर अमिताभ भी अपने आप को रोक नही सके और बाहर आकर अपने प्रसंशकों को नमस्कार करने लगे.

बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेता ने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को दूर कर लिया है. उनकी टीम की ओर से आधिकारिक रूप पर यह स्टेटमेंट जारी किया गया कि बिग बी ने पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने का फैसला लिया है, उन्होंने इसके लिए करोड़ो की फीस भी वापस कर दी है.

यह भी पढ़ें :

Amitabh Bachchan cancels tobacco ad : पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे बिग बी, इस वजह से की लाखों की डील कैंसल

T20 World Cup में धोनी और कोहली करेंगे कमाल, एमएस का अनुभव आएगा काम : एमएसके प्रासाद