Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Health Update: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. वहां उनकी देखभाल की जा रही है. जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन भी अमिताभ के बगल वाले कमरे में एडमिट हैं. दोनों एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं. सारा देश बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. सूत्रों की मानें तो दोनों की सेहत में सुधार भी देखने को मिल रहा है.

नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है. दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और इस वजह से उपचार में ज्यादा सख्ती की जरूरत नहीं है. दोनों ही सेहत में धीरे-धीरे सुधार भी देखने को मिल रहा है.

बता दें कि सभी प्रशंसक अमिताभ बच्चन के जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं. कई लोगों ने तो अपने-अपने घरों में अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी करनी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो इस बात का प्रमाण हैं कि अमिताभ बच्चन को देश के निवासी कितनी शिद्दत से चाहते हैं.

अमिताभ बच्चन के परिवार में जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं. बीते शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए जनता को अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की दरख्वास्त की जो उनके पिछले 10 दिनों में मिले थे.

Bigg Boss 14: बिग बॉस के नये सीजन में होगे बड़े बदलाव, घरवालों को मिलेंगी कई लग्जरी सुविधाएं

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो