Monday, October 3, 2022

जरूर देखें आमिर खान की ये ब्लॉक बस्टर हिट्स! पछताना ना पड़े

नई दिल्ली : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा कल सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म की टक्कर होगी अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के साथ. अब ये देखने वाली होगी कीदोनों फिल्मों में से सबसे ज़्यादा कलेक्शन कौन सी फिल्म करती है. हालांकि आमिर खान उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम ही अपने फैंस और भारतीय दर्शकों को निराश किया है. आज हम आपको आमिर खान की उन चुनिंदा फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद में ही मास्टरपीस मानी जाती हैं और जो हर भारतीय को जरूर देखनी चाहिए.

रंग दे बसंती

इस फिल्म को आपको इस स्वतंत्रता दिवस पर तो जरूर देखना चाहिए। ऐसा इसलिए नहीं की इस फिल्म में आमिर खान हैं या फिल्म में देश भक्ति के कई गीत हैं ये फिल्म हर मामले में बॉलीवुड की उन तमाम बेस्ट फिल्मों में शुमार हैं जो आज तक बनी हैं. फिल्म आपको दोस्ती, ज़िन्दगी और देश के बारे में कई भावनाओं से भर देती है. फिल्म में कई चुनिंदा अंडर रेटेड अभिनेता भी आपको कमाल के अभिनय के साथ दिखाई देंगे.

 

अंदाज़ अपना-अपना

सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी इस फिल्म को देखने का सबसे बड़ा कारण होना चाहिए. ऐसा एक बार ही हुआ की इंडस्ट्री के ये दोनों स्टार्स एक साथ पर्दे पर आए और कमाल कर गए. इतना ही नहीं इस फिल्म में आपको कमाल की स्टोरी और कॉमेडी टाइमिंग भी देखने को मिलेगी.

 

तारे ज़मीं पर

इस फिल्म को देखना आपको कई मायनों में झकझोर कर रख देगा. फिल्म भावनाओं के साथ कई सवालों को भी आपके मन में छोड़ देगी. फिल्म को काफी सहज तरीके से बनाया गया है कुछ भी जरूरत से ज़्यादा और कम दिखाई नहीं देता है. फिल्म भारतीय एजुकेशन सिस्टम और बच्चों के मानसिक स्तर को समझने में भी आपकी मदद करेगी.

 

तलाश

इस फिल्म की कहानी और प्लॉट जबरदस्त है. फिल्म के अंत तक आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. फिल्म में आपको करीना कपूर और रानी मुखर्जी का भी कमाल का अभिनय देखने को मिलेगा. फिल्म के गाने उसे इमोशंस से भरने में कामयाब रहे हैं. कहानी एक पुलिस इंस्पेक्टर उसके निजी जीवन और एक केस के इर्द-गिर्द घूमती रहती है.

 

पीके

अनुष्का शर्मा के साथ पेअर में आमिर खान को देखने का मज़ा आप इसी फिल्म को देख कर ले सकते है. फिल्म कल्पना और हकीकत दोनों पर सवाल खड़े करती है. फिल्म में हर दूसरे मिनट में आपको बदलते इमोशन और नजरिया देखने को मिलेगा. कहानी को बताने और उसे दिखाने का तरीका भी कमाल का है. फिल्म की कहानी एक एलियन और धरती के उसके सफर पर केंद्रित होती है.

 

लगान

अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी तो जल्द से जल्द देख लीजिये. ये फिल्म उन तमाम फिल्मों में से एक है जिसे फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में बेहतरीन माना गया है. फिल्म भारत में ब्रिटिश शासन काल के समय को ध्यान में रखकर बनाई गई है. फिल्म में आमिर खान का किरदार आपको प्रभावित करता ही है साथ में कहानी का कॉसेप्ट उस समय और आज के अनुसार भी काफी अलग है. गांव वाले कर की जगह ब्रिटिश शासन से क्रिकेट मैच का सौदा कर बैठते हैं अब वो कैसे ये गेम जीतेंगे कहानी इसी के इर्द-गिर्द है.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news