Sunday, June 26, 2022

V. Unbeatable Dance Gruop Earns Golden Buzzer America’s Got Talent 2019 : मुंबई के डांस ग्रूप वी अनबिटेबल ने अमेरिका गॉट टैलेंट शो में जीता गोल्डन बजर, रणवीर सिंह के गाने पर देखें ये अद्भुत डांस वीडियो

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमेरिकास गॉट टैलेंट 2019 रियालिटी शो में मुंबई का हिप-हॉप ग्रुप वी अनबिटेबल (V.Unbeatable) ने शानदार डांस परफॉर्म कर गोल्डन बजर हासिल किया. मुंबई के इस ग्रूप का वीडियो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग वीडियोज में से एक है. इस डांस वीडियो को देख जज हैरान रह गए. शानदार डांस स्टेप्स और करतबबाजी से भारत के इस डांस ग्रूप ने विदेशियों के भी छक्के छुड़ा दिए.

यह एपिसोड 23 जुलाई मंगलवार को एनबीसी पर प्रसारित किया गया था. इंडियन डांस समूह वी अनबीटेबल ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म गोलियां की रासलीला राम-लीला के ततड़-ततड़के गाने पर अपनी डांस परफॉर्मेंस दी. इस ग्रूप ने पीले कपड़े पहन इस परफॉर्मेंस को किया. खास बात ये है कि शो के जज ने इस शानदार डांस परफॉर्मेंस को देख अद्भुत बताया और टीम के सभी मेंबर की तारीफ की. साथ ही गोल्डन बर्जर दबा, शो का सबसे खास मौका दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=ztMafqyXHXU&fbclid=IwAR1RNDlin_KzIWoS9b4Mk48pghFkoV_ifsCi2WoJS3RsaUDmu57j2MU7Tbk

जानिए क्या मतलब है अमेरिकास गॉट टैलेंट शो में गोल्डन बजर मिलने का
अमेरिका के रियालिटी शो में ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस को देख तीनों जज मंत्रमुग्ध हो गए और उन्होंने मुंबई के डांस ग्रुप वी.अनबिटेबल ग्रूप को गोल्डन बजर बजाकर खास मौका दिया. अमेरिका गॉट टैलेंट शो (America’s Got Talent) में सीधे लाइव परफॉर्म करने का मौका अब इस ग्रूप को मिलेगा. ऐसा कर इस ग्रूप ने इतिहास रचा है क्योंकि ऐसा पहले कोई भी डांसर या कोई प्रतियोगी नहीं कर पाया है.

गौरतलब है कि अमेरिका गॉट टैलेंट शो के तर्ज पर भारत में भी कलर्स चैनल का पॉपुलर इंडियाज गॉट टैंलेट हर साल प्रसारित किया जाता है. इस शो में किरण खेर, करण जौहर और बॉलीवुड क्वीन मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका निभाते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=OWCDJnnxOSY

Judgementall Hai kya Movie Review: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का रिव्यू, इन स्टार्स ने की तारीफ

SHARE

Latest news

Related news