मुंबई. अमीषा पटेल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है. बॉलीवुड में अमीषा अपने क्यूट और सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अमीषा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहों ना प्यार हैं’ से की थी. अमीषा की पहली ही फिल्म काफी हिट हुई. उसके बाद साल 2001 सनी देओल के साथ अमीषा सुपरहिट फिल्म ‘गदर में नजर आई थी. फिल्म ‘गदर एक प्रेम’ कथा साल 2001 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर थी. अमीषा हमराज़’, ‘अनकही’, ‘हनीमून ट्रैवल प्राइवेट लिमिटेड’, ‘भूलभुलैया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अमीषा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अमीषा अपनी हॉट, सेक्सी, बोल्ड, बिकनी फोटो शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी और हॉट फोटो को काफी पसंद किया जाता हैं. उनकी हॉट बिकनी फोटो से सोशल मीडिया का बाजार हमेशा गर्म रहता है. लेकिन कई बार अमीषा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो के कारण ट्रॉल की जा चुकी हैं.

अमीषा पटेल का जन्म गुजराती परिवार में हुआ हैं. अमीषा पटेल का नाम उनके माता-पिता अमित पटेल और आशा पटेल के नाम से मिलकर बना है. अमीषा ना केवल एक्टिंग बल्कि पढ़ने में भी काफी होशियार रही हैं. अमीषा की शुरूआती पढ़ाई मुंबई से हुई है. उन्होंने अमेरिका की मेडफर्ड यूनिवर्सिटी से गोल्ड मेडल के साथ इकनॉमिक्स में मास्टर्स किया हैं. उसके बाद अमीषा ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया हैं.

रेड ब्रा में अमीषा पटेल

ये भी पढ़े

Sapna Pabbi photos: सपना पब्बी की 35 हॉट, सेक्सी और खूबसूरत फोटो

Swara Bhasker Photos: स्वरा भास्कर की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो