बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर रही बॉलिवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द ही रुपहले पर्दे पर धमाकेदार कमबैक करने वालीं है. अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म देसी मैजिक की शूटिंग पूरी कर ली गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल साइट पर इसकी जानकारी शेयर की है. फिल्म देसी मैजिक की शुटिंग मुंबई, पंजाब, लंदन, पेरिस सहित कई अन्य देशों के सुन्दर लोकेशन्स पर की गई है. फिल्म में अमीषा पटेल दर्शकों को एक्टिंग का डबल डोज देती नजर आएंगी. अमीषा पटेल फिल्म में डबल रोल निभा रही हैं.

अपने करियर की शुरुआत कहो ना प्यार है जैसी सफल फिल्म से करने के बाद अमीषा ने एक के बाद एक कई फिल्में दीं जिसमें गदर और भूल-भुलैया जैसी बलॉकबस्टर  फिल्में भी शामिल हैं. लेकिन साल 2007 के बाद अमीषा बड़े पर्दे से गायब ही हो गईं. 2013 में आखिरी बार शॉर्टकट रोमियो में दिखीं अमीषा पटेल अब देसी मैजिक के साथ 5 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं.

देसी मैजिक में बतौर अभिनेत्री काम करने के साथ-साथ अमीषा पटेल फिल्म की निर्माता भी है. अमीषा पटेल को अपनी इस आने वाली फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म में अमीषा पटेल डबल रोल में हैं. उनके पिता के रोल में फिल्म में रणधीर कपूर दिखाई देंगें. अमीषा पटेल के अपोजिट फिल्म में साहिल श्रॉफ हैं. फिल्म में अमीषा पटेल फैशन डिजायनर और मॉडल दोनों भूमिका में हैं. एक कैरैक्टर देसी लुक लिए है तो वहीं दूसरा मॉडल का .अमीषा पटेल अब लगातार बिना ब्रेक फिल्मों में इंगेज रहना चाहती हैं. देसी मैजिक के सह-निर्माता है कुणाल गूमर जो अमीषा पटेल के करीबी दोस्त भी हैं. फिल्म देसी मैजिक को अमीषा पटेल ने एक एंटरटेनमेंट फिल्म बताई है.

Ameesha Patel Sexy Video: ऑफ शॉल्डर टॉप में अमीषा पटेल ने दिया सेक्सी पोज, वीडियो देख फैंस का दिल हुआ छननी

Ameesha Patel Sexy Video: अमीषा पटेल के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, बोल्डनेस देख फैंस हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App