बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की मालकिन अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है. ये मामला 2018 का है जब उनपर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपये का चेक बाउंस का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि है देसी मैजिक फिल्म बनाने के लिए उन्होंने तीन करोड़ रुपये उधार दिए थे लेकिन एक्ट्रेस ने पैसे देने में टाल मटोली की और फिर उन्होंने चेक दिया तो वह बाउंस हो गया.

रांची कोर्ट द्वारा अमीषा पटेल के खिलाफ ये वारंट जारी किया गया है. कोर्ट में हाजिर न होने के चलते ये वारंट जारी किया गया है. अमीषा पटेल पर तीन करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस चल रहा है. प्रोड्यूसर अजय कुमार ने आरोप लगाया हुआ है कि एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए उनसे पैसे उधार लिए और बाद में पैसे नहीं दिए. लंबे समय के बाद अमीषा ने उन्हें जो ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया वह बैंक में जब लगाया तो बाउंस हो गया. इसी केस के चलते अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ वारंट जारी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमीषा पटेल पर ग्यारह लाख रुपये का ऑर्गनाइजर्स के साथ भी धोखाधड़ी का मामला सामने आया था. इस मामले में एक्ट्रेस पर आरोप था कि उन्होंने पैसे तो ले लिये एक इवेंट में डांस करने के लिए लेकिन बाद में वह नहीं पहुंची. ये आरोप मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा ने लगाए थे और ये खबर खूब मीडिया में सामने आई थी.

बता दें अमीषा पटेल इन दिनों बेशक फिल्मों से दूर हो लेकिन वह टीवी शो के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में वह घर की मालकिन की भूमिका में नजर आ रही हैं. उन्होंने शो में पहले दिन डांस भी किया और घर वालों से टास्क भी करवाया.

Thalapathy Vijay Bigil Movie Trailer Social Media Reactions: साउथ सुपरस्टार विजय और नयनतारा की फिल्म बिगिल का ट्रेलर ट्विटर पर मचा रहा है धमाल

Bigg Boss 13 Day 13 Episode October 12 2019 Weekend Ka Vaar written Updates: बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में दिलजीत कौर हुईं घर से बेघर, इस हफ्ते दो सदस्य होंगे बिग बॉस हाउस से बाहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर