बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बालाजी टेलीफिल्म्स की फाउंडर एकता कपूर के डिजिटल चैनल ALTBalaji पर अब तक की सबसे ज्यादा कामोत्तेजक भारतीय वेबसीरीज X.X.X. जल्दी रिलीज होने जा रही है. बालाजी ने वेबसीरीज का पहले लुक जारी किया है. जिसमें गुलाबी होठों के साथ एक महिला दिख रही है. 19 सितंबर यानी कल इस वेबसीरीज का ट्रेलर की स्ट्रीमिंग की जाएगी. इस वेबसीरीज में आपको छोटे पर्दे से जुड़े कई खूबसूरत और हैंडसम चेहरे नजर आएंगे. यह शो पूरी तरह अनसेंसर्ड होगा.

गौरतलब है कि केन घोष द्वारा निर्मित इस वेबसीरीज में शांतनु माहेश्वरी, अंकित गेरा, रित्विक धनंजय, अंकित गेरा, कायरा दत्त, मेहरीन माजदा, अपर्णा शर्मा, आदर मलिक और स्नेहा अरुण समेत कई बड़े चेहरे आपको दिखेंगे. यह वेबसीरीज 5 अलग-अलग कल्पनाओं पर निर्धारित होगा जिसमें पूरी तरह अर्बन सेक्स रिलेशनशिप्स का तड़का लगाया गया है. यही वजह है कि इस वेबसीरीज की कहानी युवाओं को आकर्षित करेगी.

अपने बॉल्ड और समसामयिक टॉपिक के लिए जाने वाला ALTBalaji इस बार युवाओं के लिए कुछ नया लाने की कोशिश कर रहा है. इस वेबसीरीज के पहले पोस्टर में एक महिला गुलाबी होठों के साथ कामुक लुक दे रही है. फिलहाल कल 19 सितंबर को इस वेबसीरीज का पहला ट्रेलर स्ट्रीम हो रहा है.

एकता कपूर के अॉल्ट बालाजी वेब सीरीज से करिश्मा कपूर करेंगी वापसी

बिग बॉस एक्स केंटेस्टेंट हिना खान ने दिखाए सेक्सी लेग्स, लोग बोले- कयामत है

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर