बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एकता कपूर के डिजिटल चैनल अल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात का दूसरा पार्ट गंदी बात 2 रिलीज होने की तैयारी में है. स्पोट बॉय में छपी खबर के अनुसार, रिलीज से पहले वेब सीरीज का एक सेक्स सीन का वीडियो लीक हो गया है. लीक वीडियो में गंदी बात की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी और अवनेशी जैन एक दूसरे के साथ हॉट रोमांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री फिल्म में नजर आने वाली गंदी बात 2 में लीड किरदार निभा रही हैं.

इससे पहले इस सीन को लेकर गंदी बात 2 की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने बताया था कि वेब सीरीज के डायरेक्टर सचिन मोहित की मदद से यह मुश्किल सीन आराम से पूरा हो पाया था. सचिन के सख्त निर्देश थे कि इस सीन की शूटिंग के दौरान सेट पूरी तरह लॉक रहे. इसके साथ ही सभी मोनिटर बंद रहें और सिर्फ उसे कमरे में मोनिटर चालू रहे जहां शूटिंच चल रही हो. साथ ही किसी को भी शूटिंग रूम में आने की इजाजत नहीं थी.

View this post on Instagram

Lesbian sex scene leaked from upcoming web show #gandibaat2

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

बता दें कि एकता कपूर की स्त्री में नजर आने वालीं फ्लोरा सैनी इस वेब सीरीज में एक नौकरानी का किरदार निभा रही हैं जिसके एक ही घर के दो सगे भाइयों से संबंध हैं. स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, फ्लोरा सैनी ने बताया था कि वे गंदी बात के पहले सीजन के लिए भी ऑडिशन दे चुकी हैं लेकिन उस समय उन्हें सलेक्ट नहीं किया गया. लेकिन इस बार उन्हें मौका मिला जिसका वह अल्ट बालाजी प्रोडक्शन को धन्यवाद कहती हैं.

जॉली एलएलबी के निर्देशक सुभाष कपूर नई पारी के लिए तैयार, अल्ट बालाजी से करने जा रहे हैं बेव सीरीज में डेब्यू

#MeToo दीवार, आंखे जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर स्त्री एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने लगाया हिंसा का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर