बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Soorma review ratings : सूरमा आज रिलीज हो गई . हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म सूरमा में उनका किरदार पंजाबी फिल्मों से सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में तापसी पन्नू का भी अहम रोल है. इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोरदार तरीके से किया गया है, ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद जहां सितारों ने सूरमा को जबरदस्त रिव्यू दिया है तो वहीं ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अभिनय को दमदार कहने के साथ सूरमा को 3.5 स्टार दिए हैं.

टाइम्स न्यूज नेटवर्क- 3 स्टार

अमर उजाला – सूरमा 1.5 स्टार 

इंडियन एक्सप्रेस- सूरमा 2.5 स्टार

एनडीटीवी- 2 स्टार

आज तक- 3.5 स्टार

हिंदुस्तान टाइम्स – 2.5 स्टार

शाद अली के निर्देशन में बनीं फिल्म सूरमा में अंगद बेदी के किरदार की भी तरण आदर्श ने तारीफ की है. पिंक के बाद तापसी का एक बार फिर से दमदार रोल देखने को मिल रहा है. बता दें एक दर्दनाक हादसे के बाद संदीप सिंह को लकवा मार गया था जिसके बाद उनका हॉकी करियर लगभग खत्म हो गया था लेकिन खेल के प्रति उनका प्यार और दृण संकल्प एक बार फिर से उन्हें खेल के मैदान में वापिस ले आया और फिर उन्होंने देश को कई पदक दिला कर हमारा सिर गर्व से ऊंचा किया.

सूरमा बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार अकेले उतर रही है. उसके साथ कोई बड़ी फिल्म टक्कर लेने के लिए नहीं आ रही है तो ऐसे में पूरी उम्मीद है कि दर्शकों का पूरा प्यार हासिल करने में सूरमा कामयाब रहेगी. वहीं चित्रांगदा सिंह पहली बार बतौर निर्मांता सूरमा में हाथ आजमा रही हैं. फिल्म साहेब बीवी और गैंस्टर में उनका अभिनय भी देखने के लिए तैयार रहिए. फिलहाल तो सूरमा की सफलता तय करेगी की वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ अच्छी निर्माता हैं या नहीं. तो ट्रेड एनलिस्ट ने सूरमा तो बेहतरीन बता दिया और फिल्मी सितारों ने भी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त रिव्यू दे दिया अब बारी है तापसी और दिलजीत के फैंस की जो कल सिनेमाघरों में फिल्म देखने को बाद अपना फैसला सुनाएंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App