Monday, December 5, 2022

पुष्पा राज सबको झुकाने आ रहा है, 22 सितंबर से शुरू होगी शूटिंग

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर ‘पुष्पा’ की सक्सेस के बाद फिल्म के मेकर्स जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर ने बातचीत के दौरान बताया कि ‘पुष्पा: द रूल’ के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इसके लिए लुक ट्रायल भी दिया है।

फाइनल हुआ लुक

प्रोड्यूसर वाई रविशंकर से बातचीत के दौरान पूछा गया कि क्या अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा: द रूल’ में एक नए लुक के साथ नजर आएंगे। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘देखिए, वो लोग अलग-अलग चीजें करने की सोच रहे हैं। कल और परसों प्रीतिशील ने अल्लू अर्जुन का लुक ट्रायल किया और उनके लुक को सुनिश्चित भी कर दिया।

प्रीतिशील ने पार्ट वन में भी हमारे साथ काम किया है। अल्लू का लुक फिल्म में निश्चित रूप से देहाती होने वाला है। ‘पार्ट 2′ में अल्लू का भी लुक पहले जैसा ही होगा, लेकिन इसमें थोड़े से ट्विस्ट होंगे।’

साई पल्लवी होंगी इस फिल्म का हिस्सा?

रविशंकर ने आगे शूटिंग शुरू होने के बारे में बताते हुए कहा, ’22 सितंबर के आस पास हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते है। इसकी शूटिंग हम हैदराबाद में करेंगे।’ वहीं कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि साई पल्लवी ‘पुष्पा: द रूल’ का हिस्सा होंगी। हालांकि, वाई रविशंकर ने इस खबर से इंकार करते हुए कहा, ‘नहीं, यह झूठ है।

सुपरहीरो सीरीज में नजर आएंगे अल्लु अर्जुन?

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ जैसी ही हिट हुईं अर्जुन अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारियां करने लगे। ख़बरों की मानें तो अल्लू अर्जुन पिछले कई दिनों से सुपरहीरो फ्रैंचाइजी संग मीटिंग्स की थी। अल्लू अर्जून के हॉलीवुड में एंट्री करने वाले लेटेस्ट स्टार की लिस्ट में शामिल होने की भी खबरें हैं। अगर उन्हें कोई ऐसा रोल मिल गया जो मार्वल या डीसी में है तो अल्लू अर्जुन उन इंडियन एक्टर्स में शामिल हो जाएंगे, जिन्होंने सुपरहीरो फ्रैंचाइजी फिल्म की है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news