Monday, December 5, 2022

न्यू यॉर्क में चला पुष्पा का जादू, मेयर को सिखाया ना झुकना

नई दिल्ली : भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक पुष्पा उर्फ़ अल्लू अर्जुन अपने स्टाइल से जनता के सर आँखों पर रहते हैं. उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज- पार्ट 1’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से अधिक कमाई के साथ गहरी छाप छोड़ी है. उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी से छिपी नहीं है. उन्हें विश्व भर में लोग जानते हैं. अब अल्लू अर्जुन का स्वैग न्यू यॉर्क से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें, एक इवेंट में अल्लू अपने देश भारत को रिप्रेजेंट कर रहे थे.

इवेंट में भारत को किया रिप्रेजेंट

हाल ही में साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ने न्यू यॉर्क के एक इवेंट में देश भारत को रिप्रेजेंट किया. दरअसल अमेरिका में रहने वाले भारतीय प्रवासी हर साल इस इवेंट को आयोजित करते हैं. इसे ‘द इंडिया डे परेड’ के नाम से जाना जाता है. ये परेड इस बार और खास थी क्योंकि इसमें भारत की स्वतंत्रता के 75 सालों का जश्न मनाया गया और इवेंट में बतौर ग्रैंड मार्शल, अल्लू अर्जुन ने देश को रिप्रेजेंट किया. अभिनेता इस परेड में अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ शानदार एंट्री करते नज़र आए. उनके स्वैग में न्यू यॉर्क डूबा नजर आया. सोशल मीडिया पर इस इवेंट से जुड़ा वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

वीडियो और तस्वीरें वायरल

न्यू यॉर्क के इंडिया डे परेड में अल्लू ने क्लासिक वाइट आउटफिट पहना. वहीं उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी येलो कलर के सूट में नज़र आईं. इस इवेंट में तिरंगा लहरा रहे अल्लू अर्जुन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों और वीडियो में अल्लू अपने हाथों में भारत का तिरंगा झंडा पकड़े माइक से पुष्पा और देशभक्ति से तड़का लगाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं.’

मेयर पर भी चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार

इस परेड की एक और ख़ास बात ये रही कि अल्लू अर्जुन को इस इंडिया डे परेड के बाद न्यू यॉर्क के मेयर एरिक एडम्स ने सम्मानित किया. सिनेमा और एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में योगदान देने के लिए उन्हें ये सम्मान मिला. अल्लू ने न्यू यॉर्क के मेयर से मुलाकात कर उन्हें ‘पुष्पा’ स्टाइल में स्वैग मारना भी सिखाया. इसकी भी झलकियां अब वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें खुद अभिनेता ने साझा की हैं और लिखा है, ‘न्यू यॉर्क सिटी के मेयर से मिलकर बहुत खुशी हुई. बहुत सपोर्टिव जेंटलमैन हैं. सम्मान के लिए शुक्रिया मिस्टर एरिक एडम्स. थग्गेदे ले! (मैं झुकूंगा नहीं)’.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news