July 18, 2024
  • होम
  • अलका याग्निक की सुनने की क्षमता चली गई, सिंगर ने हेडफोन और तेज म्यूजिक के खिलाफ दी चेतावनी

अलका याग्निक की सुनने की क्षमता चली गई, सिंगर ने हेडफोन और तेज म्यूजिक के खिलाफ दी चेतावनी

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 12:56 pm IST

अलका याग्निक की सुनने की क्षमता चली गई, सिंगर ने हेडफोन और तेज म्यूजिक के खिलाफ दी चेतावनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय गायिका अलका याग्निक एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हो गई हैं. दरअसल गायक ने अपनी सुनने की क्षमता खो दी है. अपनी बीमारी की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

90 के दशक के कई हिट गाने गाने वाली बेहद मशहूर बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक से जुड़ी चौंकाने वाली खबर आ रही है। दरअसल, गायिका एक दुर्लभ विकार का शिकार हो गई हैं और उनकी सुनने की शक्ति भी चली गई है। इस बात की जानकारी खुद अलका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी है. अब सिंगर के फैंस और कई सेलेब्स ने भी उनके तुरंत ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अलका याग्निक की सुनने की क्षमता चली गई

अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपनी परेशानी का खुलासा किया. साथ ही प्रशंसकों, फॉलोअर्स और साथी गायकों को तेज संगीत से दूर रहने की सलाह दी.अलका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, “मेरे सभी प्रशंसक, दोस्त, फॉलोअर्स और शुभचिंतक. बता दें कि कुछ हफ्ते पहले, फ्लाइट से उतरने के बाद मुझे अचानक एहसास हुआ कि मैं सुन नहीं सकती. अगले कुछ हफ्तों में साहस जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे बार-बार पूछ रहे हैं कि मैं कहां खो रही हूं.”

एक्ट्रेस को वायरल अटैक हुआ

अलका ने आगे लिखा, “मेरे डॉक्टरों ने मुझे एक वायरल हमले के वजह से रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है… इस अचानक झटके ने मुझे चौंका दिया है. चूँकि मैं अब इस बीमारी से समझौता करने की कोशिश कर रही हूँ, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें. मैं अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों को बहुत तेज़ गाने और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के बारे में चेतावनी देना चाहती हूं. एक दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण अपनी सेहत को होने वाले नुकसान के बारे में भी बात करूंगी. आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ, मैं अपने जीवन को फिर से ठीक करने और जल्द ही आपके पास वापस आने के लिए उत्सुक हूं. इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

 अलका के जल्द ठीक होने की दुआ की

सोनू निगम, इला अरुण और इंडस्ट्री के बहुत सारे फ्रैंड्स ने अलका की पोस्ट पर जल्द रिएक्शन दी और उनके स्वस्थ होने की कामना की. सोनू निगम ने कमेंट में लिखा, “मुझे ऐसा लग रहा था कि कुछ सही नहीं है … वापस आकर आपसे जरूर मिलूंगा… भगवान की कृपा से आप जल्द ठीक हो जाएं.”

Alka Yagnik को सुनाई देना बंद हुआ, सिंगर ने हेडफोन और लाउड म्यूजिक को लेकर दी वॉर्निंग

पूनम ढिल्लन ने लिखा, “आपको ढेर सारा प्यार, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेज रही हूं. आपको प्यार की प्रेरक शक्ति मिले और जल्द ही आप फिर से सुंदर, स्वस्थ हो जाएंगेलव यू.”

Also read…

राष्ट्रपति बिडेन की कैलिफोर्निया यात्रा के दौरान US सीक्रेट सर्विस एजेंट ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन