July 15, 2024
  • होम
  • Alia की बेटी का होगा ये नाम! रियलिटी शो पर किया था वादा

Alia की बेटी का होगा ये नाम! रियलिटी शो पर किया था वादा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 6, 2022, 3:17 pm IST

नई दिल्ली : साल 2018 से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लगातार 5 सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने इस साल अप्रैल में शादी कर ली और आज आलिया ने अपनी बेबी गर्ल को जन्म दिया है. वाकई ये साल उनके लिए बेहद ख़ास रहा है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया अपनी छोटी आलिया का क्या नाम रखेंगी. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस को साल 2019 आलिया द्वारा एक रियलिटी शो पर किया गया वो वादा याद आ गया जिसमें उन्होंने अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगी इसपर बात की थी.

अलमा नाम की कहानी

बात उस समय की है जब आलिया और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रोमोशंस के लीये ‘सुपर डांसर 3’ पर ऐ थे. इस दौरान शो के एक कंटेस्टेंट सक्षम शर्मा अपने नाम की इंग्लिश स्पेलिंग के लिए मशहूर थे. उन्हें अपने नाम की स्पेलिंग याद नहीं रहती थी ऐसे में जब भी वह अपने नाम की स्पेलिंग बताते थे तो कुछ अलग और मजेदार कहते थे.

इतना ही नहीं वह दूसरों के नाम की स्पेलिंग भी इसी तरह दूसरी बताते थे. एक बार उन्होंने रणवीर सिंह के नाम की स्पेलिंग ‘RANVAE SING’ और आलिया की नाम की स्पेलिंग ‘ALMAA’बताई थी, जिसे ‘अलमा’ पढ़ा जाएगा. इसके बाद उन्होंने वादा किया था कि अगर भविष्य में कभी भी उनकी बेटी होती है तो वह उसका नाम अलमा ही रखेंगी. अब आलिया अपना ये वादा पूरा करती हैं या नहीं ये तो बाद की बात है. खैर इस कपल को बॉलीवुड के पैरेंट कपल बनने पर बधाई.

दिया बेटी को जन्म

कई महीनों के इंतज़ार के बाद कपूर परिवार का घर खुशियों से रौशन हो गया है. जहां रविवार सुबह आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मम्मी-पापा बन गए हैं. इस खबर को सुनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अब बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल को बॉलीवुड समेत कई लोग बधाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी हुई है. इस समय कपूर से लेकर भट्ट परिवार में ख़ुशी का जश्न है. हर कोई नन्हीं परी के घर आने की ख़ुशी में झूम रहा है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन