नई दिल्ली, आलिया रणबीर को अब शादी के बंधन में बंधे पूरा एक महीना हो गया है. बॉलीवुड के इस कपल की फर्स्ट मंथ एनीवर्सरी अब पूरा सोशल मीडिया मन रहा है. दोनों की एक बार फिर काफी कोजी और रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रही हैं. जहां अब पूरे इंटरनेट का ध्यान फिर आलिया और रणबीर की ओर खींच चुका है.

एक और बार वायरल हुआ कपल

बॉलीवुड के नव विवाहित कपल में से एक आलिया और रणबीर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्टस को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसी बीच इस कपल ने एक बार फिर अपना प्यार अपनी कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरों के साथ साझा किया है. आलिया भट्ट ने अब अपनी शादी से जुडी कुछ और तस्वीरें साझा की हैं. बता दें, आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें भी उनके निजी जीवन के कुछ बेहतरीन पल देखे जा रहे हैं. रणबीर और आलिया अब एक दूसरे के संग शानदार तस्वीरें शेयर करते नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं.

 

हुई लाइक्स की बौछार

आलिया द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों पर कुछ ही मिनटों में मिलियन लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी दोनों की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ब्यूटीफुल कपल, वही दूसरे यूजर ने लिखा – मेड फॉर ईच अदर. फैंस के साथ कई बड़े बड़े सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर अपने कमेंट्स किये हैं.

दोनों बने जीवनसाथी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी, इसमें सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के मुंबई वाले घर वास्तु में दोनों ने सात फेरे लिए थे. वहीं, कपल की ऑफिशियल फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें से ज्यादातर फोटोज में दोनों लिपलॉक करते नज़र आए. अब ऐसे में कुछ यूजर्स उनकी ये तस्वीर देख कर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने कमेंट कर लिखा कि शादी में क्या इन दोनों ने सिर्फ किस की है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर