बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. खूबसूरत कत्थक करती आलिया भट्ट को देखने के लिए तैयार हो जाइए. जी हां, आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म कलंक में एक गाने में कत्थक करती नजर आएंगी. गायक प्रीतम, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में चार्टबस्टर गीतों की प्रस्तुति दी है. उन्होने सबके साथ ये साझा किया है कि वो अभिषेक वर्मन की कलंक के लिए एक गाने पर काम कर रहे हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेते हुए, प्रीतम ने उसी ट्रैक का एक रोमांचक अपडेट सबके साथ शेयर किया और आलिया भट्ट के फैंस को इंतजार करने को कहा है.

प्रीतम ने ट्वीट करते हुए कहा कि #कलंक और @aliaa08 के पहले गाने के लिए साउंड पर फिनिशिंग टच पर काम चल रहा है और साथ ही उन्होंने लिखा कि आलिया ने अपनी मस्त चाल से सबको मार ही डाला. फैंस दिल थाम के करें इंतजार. ये बताने की कोई जरूरत नहीं कि प्रीतम के इस ट्वीट के बाद हर कोई इस गाने और इसके रिलीज के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गया. आलिया भट्ट के फैंस के लिए अब इंतजार करना भारी होता जा रहा है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कब अपने कत्थक डांस से सबके दिलों पर राज करेंगी. इस बीच अपने 26 वें जन्मदिन के मौके पर आलिया ने अपने फैंस के साथ कलंक के एक नए पोस्टर को साझा किया है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कलंक के सेट से आलिया भट्ट के डांस के सीक्वेंस की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थीं और सबको इस बात का आश्चर्य हुआ कि क्या यह वही गाना है जिसमें आलिया भट्ट ने अपने कत्थक का जलवा दिखाया है. अभिषेक वर्मन के इस फिल्म में आलिया भट्ट रुप की भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका में नजर आएंगे. वही आलिया भट्ट तीसरी बार अपने को-एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

View this post on Instagram

ROOP ❤️ #WomenOfKalank

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Kalank..Teaser out tomorrow ❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Alia Bhatt Sexy Video: हाय ! आलिया भट्ट के इस हॉट लुक को देख तो आप भी हो जाएंगे दीवाने, सेक्सी वीडियो में देखें ये कमाल का अवतार

Alia Bhatt Role in RRR: राजामौली की आरआरआर रिलीज से पहले लीक हुआ आलिया भट्ट का किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App