बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले ही अपनी फिल्म इंशाअल्लाह जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आने वाली थी के टल जाने से चर्चा में बनी हुईं हो, लेकिन इस चलते आलिया भट्ट ने अच्छे प्रोजेक्ट की छान बीन करना नहीं छोड़ दिया है. इधर चर्चा है कि हमेशा से अच्छे रोल के लिए भूखी रहने वाली आलिया भट्ट इन दिनों एक अच्छे बायोपिक की तलाश कर रही हैं. आलिया भट्ट ने अपनी हर एक फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है फिर चाहे वो बद्रीनाथ सीरीज हो या फिर इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म कलंक.

हर एक फिल्म के साथ आलिया भट्ट की एक्टिंग में कुछ नया देखने को मिलता है. आलिया भट्ट बायोपिक में काम करना डिजर्व भी करती हैं, आलिया किसी भी बायोपिक में अगर एक्टिंग करती हैं, तो ये देखना बहुत ही मजेदार होगा. बायोपिक का हमेशा से ही अपना एक अलग चॉर्म रहा है, और अगर आलिया को कोई भी बायोपिक ऑफिर होगा तो ये कहन बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि वो 100 परसेंट फिल्म को देंगी.

एक सोर्स कि मानें तो आलिया इस बात का खुलासा कर चुकी है कि वो एक अच्छे बायोपिक की तलाश कर रही हैं. अगर उन्हें कोई भी बायोपिक ऑफर होता है तो वो हां करने में बिलकुल भी समय बर्बाद नहीं करेंगी. आलिया भट्ट की समकालीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा हर कोई बायोपिक में काम कर रहा है.

दीपिका पादुकोण छपाक में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. तो वहीं परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल बायोपिक में रिप्लेस कर चुकी हैं. आलिया भट्ट किस बायोपिक को अपने पहले बायोपिक के तौर पर चुन रही है ये देखना बहुत ही ज्यादा मजेदार होगा, और किस तरह से वो फिल्म को टैकल करेंगी उनके फैंस ये देखना जरुर चाहेंगे. 

Made In China First Look: राजकुमार राव  मौनी रॉय की मेड इन चाइना का देखिए फर्स्ट लुक, फिल्म का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

Jaideep Ahlawat Joins Movie Khaali Peeli: ईशान खट्टर-अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली में जयदीप अहलावत निभाएंगे विलेन का किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App