बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी-टाउन की बेहतरीन अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने जल्द करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया, माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए लंबे समय से कत्थक की ट्रेनिंग से रही हैं.

खबरों की माने तो माधुरी और आलिया का एक डांस शूट होना है. इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ बेहतरीन करने में जुटी हुई है. बता दें कि, ये एक क्लासिकल गाना होगा जिसमें पुराने टाइम की झलक नजर आएगी. बता दें कि, माधुरी को कड़ी टक्कर देने के लिए आलिया भट्ट कड़ी मेहनत करनी होगी. इसलिए आलिया ने डांस की ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलियो को इस गाने के लिए ऐसे डांस फॉर्म सीखनी थी जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया है, हालांकि आलिया ने एक साल पहले ही डांस फॉर्म की क्लास लेनी शुरु कर दी थी. माधुरी को डांस में कड़ी टक्कर देने के लिए आलिया ने कत्थक नृत्य गुरु पंडित बिरजू महराज से डांस सिखा का मौका मिला है. गुरु पंडित बिरजू महराज माधुरी के गुरु हैं और उन्होंने ही काहे छोड़े देवदास फिल्म और जगावे सारी रैना डेढ़ इश्किया के गानों में कोरियोग्राफ कर चुके हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह दोनों एक्ट्रेस आलिया और माधुरी दीक्षित ऑन स्क्रीन एक दूसरे को कत्थक में कड़ी टक्कर देती नजर आएंगी. इस खास पल को दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग बह्मास्त्र की शूटिंग बूल्गरिया में कर रही हैं और बहुत जल्द इंडिया वापस आकर माधुरी दीक्षित के साथ क्लासिकल गानें की शूटिंग करेंगी. बह्मास्त्र में आलिया भट्ट के अलावा ऱमबीक कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपारिया नजर आएंगी. बह्मास्त्र अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

View this post on Instagram

Dance away on a rainy day 💃🏻

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म कलंक के सेट पर हुआ हादसा, रोकनी पड़ी शूटिंग

कलंक की स्क्रिप्ट वरुण धवन ने कर दी लीक, फिर सोशल मीडिया से किया डिलीट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App