बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Alia Bhatt sexy video: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं. आलिया की सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का वीडियो वायरल हो रहा हैं वायरल वीडियो में आलिया सोहो के घर से बाहर आ रही होती है तभी उनकी मुलाकात सोनम कपूर और उनकी बहन रेहा कपूर से हो जाती है. कुछ देर आलिया और सोनम बात करते हैं. वहीं आलिया आगे बढ़ती है वह अनिल कपूर से मिलती हैं अनिक कपूर से गले मिलकर आलिया अपनी गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं. इस पूरे वीडियों में आलिया का क्यूट अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं.

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म वह अपने पसंदीदा को स्टार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की है जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं.

आलिया भट्ट अपने और रणबीर कपूर के अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशन के बारे में किसी से छुपा हुआ नहीं है दोनों ने ही इशारों इशारों में अपने रिश्ते को कबूल किया है कहा जा रहा है जल्द ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध सकते हैं.आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे.

View this post on Instagram

❤️😍🖤 #aliabhatt #alia 130k 💋

A post shared by आलिया Bhatt ✨ (@aliabhatt.holic) on

View this post on Instagram

Aloo baby eating popcorn😍 – @aliabhattcafe

A post shared by Alia Bhatt 🦋 (@aliabhattcafe) on

View this post on Instagram

Alia having a blast with her girl squad ❤

A post shared by Alia Bhatt Fc (@aliaabhattrocks) on

Yami Gautam Sexy photo: यामी गौतम का सेक्सी फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया, देखें हॉट फोटो

Mika Singh Arrested In Dubai: मीका सिंह फिर बहका- राखी सावंत किस कांड से दुबई में मॉडल अश्लील फोटो कांड तक मीका के विवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App