बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Alia Bhatt Salman Khan In Inshallah: अगले साल बॉलीवुड के दो सबसे चर्चित एक्टर-एक्ट्रेस की फिल्म आने वाली है जिसे डायरेक्ट भी सबसे सफल माने जाने वाले डायरेक्टर कर रहे हैं. हम यहां बात कर रहे हैं भारत स्टार सलमान खान और कलंक स्टार आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म इंशाअल्लाह की. आलिया भट्ट इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हैं और उन्होंने कहा भी है कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे खास फिल्म होने वाली है.

यहां बता दूं कि आलिया भट्ट की बीते 2-3 वर्षों के दौरान रिलीज हुई सारी फिल्में हिट हुई हैं और बीते हफ्ते रिलीज हुई कलंक भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. रविवार को आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह लंबे समय से चाहती थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करें. इसी तरह वह सलमान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं.

राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर से साथ काम करना कैसा अनुभव होगा तो आलिया ने कहा कि संजय लीला भंसाली एक साथ विजन और आइडिया के साथ इंशाअल्लाह फिल्म पर काम कर रहे हैं और जब यह दुनिया के सामने आएगी तो लोग देखकर दंग रह जाएंगे. उन्होंने सलमान के साथ अपने एज गैप को लेकर किए सवाल पर कुछ नहीं बोला.

साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वालीं आलिया भट्ट ने बीते 7 वर्षों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गई हैं. आलिया के पास फिलहाल संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह के साथ ही बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की आरआरआर (RRR) है. इतने बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम करने के बाद भी आलिया का कहना है कि वह लगातार सीख ही रही हैं और उन्हें कोई घमंड नहीं है.

मालूम हो कि आलिया भट्ट को बीते साल रिलीज हुई राजी में बेहतरीन एक्टिंग के लिए ढेरों अवॉर्ड मिल रहे हैं. साथ ही गली बॉय में भी उनकी एक्टिंग की क्रिटिक्स के साथ ही फैन्स ने भी काफी तारीफें की थीं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं.

Varun Dhawan on doing Coolie No 1: कुली नंबर 1 को लेकर वरुण धवन का खुलासा, कहा- गोविंदा वाली फिल्म से बिल्कुल अलग है यह

Kalank Box Office Collection Day 4: सिर्फ चार दिनों में 50 करोड़ की क्लब में शामिल हुई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App