बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बाहुबली सीरीज से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद एस एस राजामौली अब मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) के साथ तहलका मचाने की तैयारी में हैं. एस एस राजामौली की आरआरआर में जहां साउथ के सुपरस्टार रामचरण, जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. फिल्म आर आर आर में एक्टर रामचरण के अपोजिट में आलिया भट्ट नजर आएंगी. अब राजामौली की फिल्म RRR में आलिया भट्ट के रोल को लेकर खबरें सामने आई हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट मुंबई मिरर की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार अब खबर आई है कि फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट सीता नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. आलिया भट्ट की फिल्म RRR में दमदार एंट्री देखने को मिल सकती है जो कहानी को अलग मोड़ पर ले जाएगी. खबर यह भी है कि आलिया भट्ट ने इस महीने के अंत में RRR कास्ट को ज्वाइंन करेंगी. वहीं फिल्म में अजय देवगन एक नॉर्थ इंडियन फ्रीडम फाइटर की भूमिका में नजर आएंगे.

14 मार्च को एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए सभी लीड कास्ट के नाम का ऐलान किया गया था. इतना ही नहीं स्टार कास्ट के नाम से पर्दा उठाते हुए RRR फिल्म से आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन का लुक भी जाकी किया गया था. इसके साथ ही इस बात का ऐलान किया गया था कि आर आर आर फिल्म में आलिया भट्ट रामचरण के अपोजिट में नजर आएंगी.

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी ने शेयर की बेहद सेक्सी फोटो, कातिलाना अदा से बांध दिया समा

Kalank Poster: करण जौहर ने कलंक से बेगम बहार माधुरी दीक्षित का एक और खूबसूरत लुक किया शेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App