बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में जुटे हैं. 14 फरवरी को गली बॉय रिलीज होने जा रही है. गली बॉय के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट रिएलिटी शो सुपर डांसर में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ साथ इस बात का भी जिक्र किया कि वो अपनी होने वाली बेटी का नाम क्या रखेंगी. आलिया भट्ट की ये बात रणबीर कपूर के कान तक पहुंची या नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन चलिए हम बताते हैं कि आखिर आलिया भट्ट ने ये बात कही कैसे. 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि सुपर डांसर के सेट पर एक प्रतिभागी ने आलिया के नाम को गलत प्रनाउंस करते हुए उन्हें आल्मा कह दिया बस फिर क्या था 25 साल की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के दिल और कानों को ये नाम भा गया और फिर क्या था वही का वहीं आलिया भट्ट ने इस बात का फैसला कर लिया कि वो अपनी होने वाली बेटी का नाम आल्मा ही रखेंगी. बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्रेम के किस्से इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में जोर शोर से गूंज रहे हैं. कई मंच पर दोनों अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं और साथ साथ भी नजर आते हैं. हालांकि इनका प्यार शादी के बंधन में कब बंधेगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. पहली बार रणवीर सिंह के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं साल 2019 आलिया भट्ट के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. गली बॉय, ब्रह्मास्त्र और कलंक उनकी इस साल रिलीज होने वाली फिल्में है. 

Alia Bhatt Dress Cost: आलिया भट्ट के इस सेक्सी ड्रेस की कीमत में आप कर सकते हैं एक लेविश बैचलर पार्टी  

Alia Bhatt Ranveer Singh Video: अमिताभ बच्चन को अपने रैप ग्रुप का हिस्सा बनाना चाहते हैं गली बॉय रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App