बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कलंक स्टारर आलिया भट्ट और वरुण धवन दोनों ने ही साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था. वहीं ऑन-स्क्रीन ये जोड़ी जितनी अच्छी है उतनी ही ऑफ-स्क्रीन इन दोनों की दोस्ती भी उतनी ही अच्छी है. वहीं फिल्म कलंक के रिलीज के बाद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कि वो वरुण धवन के साथ काम करने डरती हैं. दरअसल, आलिया भट्ट ने बताया कि वरुण धवन के साथ काम करने पर उन्हें सेपरेशन एंजायटी यानी अलग होने का डर लगा रहता है.

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दोनों स्टार्स ने एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. वहीं वरुण धवन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि जब भी किसी फिल्म के सेट पर वें आलिया भट्ट से कनेक्ट होते हैं तो उनकी कनेक्ट‍िविटी का नतीजा ऑन-स्क्रीन दिखई देता है. वहीं आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी ऑन-स्क्रीन कनेक्ट‍िविटी और पेयरिंग का क्रेडिट खाली वे दोनों नहीं ले सकते हैं.

View this post on Instagram

Zafar और Roop♥️ Seven days to go…🌟🌟

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया ने आगे बताया कि फिल्म की कहानी और फिल्म के डायरेक्टर के विजन के चलते ही बड़े पर्दे पर दोनों की परफॉरमेंस उम्दा नजर आती है. फिल्म की कहानी और फिल्म के डायरेक्टर के विजन के चलते ही बड़े पर्दे पर दोनों की परफॉरमेंस उम्दा नजर आती है. साथ ही आलिया भट्ट ने आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ काम करने पर होने वाले सेपरेशन एंजायटी के बारे में भी खुलासा किया.

आलिया भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वरुण के साथ काम करने पर उन्हें अजीब सा डर रहता है कि न जाने कब फिर दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा. लेकिन आलिया ने आगे बताया कि ये डर सिर्फ एक से दो हफ्ते तक ही रहता है और उसका कारण ये है कि कुछ दिनों बाद दोनों फिर वो साथ काम कर रहे होते हैं. 

View this post on Instagram

Jalandhar 💙 5 days to go..💃🏻

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन ने हंप्टी शर्मा की दुल्हन‍िया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में साथ काम किया और उनके फैंस को दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद भी आती है. वरुण धवन और आलिया भट्ट को उनके फैंस प्यार से वारिया कह कर भी बुलाते हैं.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट रणबीर कपूर क्या साथ घर बसाने की कर रहें तैयारी, वीडियो देख आपनी सोचने को हो जाएंगे मजबूर

Kalank Box Office Collection Day 1: वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित के कलंक की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App