बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर की फिल्म कलंक का पहला गाना कल यानी 18 मार्च को रिलीज हुआ था. कलंक के गाने घर मोरे परदेसिया में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी देखने को मिली, इनकी जुगलबंदी को लोगो ने खूब पसंद किया, और सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की परफॉर्मेंस को खूब सराहा. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म में संजय दत्त,वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

हालांकि फिल्म के पहले गाने को आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है. इस बार माधुरी दीक्षित ने नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने पूरी लाइम लाइट बटोर ली अपने डांस के जरिए. इस गाने में आलिया भट्ट व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं, साथ ही अपने बेहतरीन क्लासिकल डांस से सबके दिलों पर छा गई.

आलिया भट्ट के इस डांस को एपिक डांस बताया जा रहा है, आलिया ने अभी तक अपने द्वारा सेट की गईं सारी लाइनों को क्रॉस किया है. घर मोरे परदेसिया गाना 3 मिनट का है, इस गाने से आलिया ने सबकी नजरो में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

View this post on Instagram

#GharMorePardesiya today at 12:30pm❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि मैं बहुत लक्की हूं कि ये झूमने वाला डांस नहीं था. माधुरी मैम ने मेरी टेंशन को समझ लिया. वो हमेशा मुझे गाइड करती थी, और बोलती थीं कि तुम सबकुछ ठीक कर रही हो एक्सप्रेशन से लेकर स्टेप तक.

View this post on Instagram

#BahaarBegum 🌷 #Kalank releases on 17th April

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट ने कहा कि स्पिन करना सबसे ज्यादा मुश्किल था, मुझे चिंता होती थी कि मैं कैसे कर पाउंगी. जैसे ही मैने टेक फिनिश किया, रेमो सर ने ओके कह दिया. माधुरी दीक्षित की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड में परफेक्ट डांसर में गिना जाता हैं.

View this post on Instagram

SATYA ❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

उनके एक्शप्रेशन और डांस पर तो पूरा देश फिदा है, माधुरी दीक्षिता ने हमेशा अपने डांस से लोगो के दिलों पर राज किया है. फिल्म कलंक से माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में एक बार फिर से झाने को पूरी तरह से तैयार हैं. कलंक फिल्म में आलिया भट्ट रुप की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म बधाई हो का तीन भाषाओं में बनेगा रीमेक

: वाइट बिकिनी में केंडल जेनर का सेक्सी वीडियो वायरल, फैंस हुए मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App