Friday, February 3, 2023
spot_img

कपूर खानदान में जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान! हॉस्पिटल पहुंचे Alia-Ranbir?

नई दिल्ली : ये साल आलिया भट्ट के लिए बेहद ख़ास रहा. जहां डूबते बॉलीवुड के बीच उनकी तीनों फिल्में हिट साबित हुईं वहीं निजी जीवन में भी बड़े स्तर पर बदलाव देखने को मिला. जहां अभिनेत्री ने अपने लव ऑफ द लाइफ रणबीर कपूर के साथ शादी भी रचाई और अब जल्द ही वह माँ भी बनने जा रही हैं. अब उनकी डिलीवरी से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

हॉस्पिटल पहुंची आलिया ?

जानकारी के अनुसार आज यानी रविवार सुबह तक आलिया ने नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां पूरी कर ली है. बता दें, आलिया की डिलीवरी नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में एक्स्पेक्ट की जा रही थी. ऐसे में जानकारी सामने आ रही है कि आलिया आज सुबह रिलायंस अस्पताल पहुंच चुकी हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. हालांकि इस बात को लेकर अब तक किसी भी स्टार ने कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. बता दें, हाल ही में अभिनेत्री की गोदभराई की रस्म पूरी की गई थी. इस दौरान कई बड़े सितारों को उनके आवास पर देखा गया. जहां आलिया भट्ट ने अपनी शादी की तरह ही इसे एक मिनी फंक्शन में सेलिब्रेट किया. अब फैंस आलिया के नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

इस साल दी सबसे बड़ी हिट

बता दें, ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है फिल्म में आपको शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय भी नज़र आए हैं । फिल्म ब्रह्मास्त्र जैसे अस्त्रों की कहानी पर आधारित है। जहां फिल्म के VFX बॉलीवुड में अब तक के सबसे अच्छे VFX माने गए हैं। 400 करोड़ बजट की इस फिल्म को बनाने में करीब 10 सालों से अधिक का समय लगा है।

 

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news