मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसकी जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. रविवार को दोनों स्टार्स मुंबई के गोरेगांव रेलवे स्टेशन पर देखे गए जहां वह आखिरी बार फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सेट से उनकी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. सेट पर आलिया लाल टीशर्ट और जीन्स पहने नजर आईं, उन्होंने अपने सिर को हल्के नीले रंग के स्कार्फ से ढका हुआ था. आमतौर पर – गर्मियों में कई लड़कियां इसी करह नजर आती हैं. शायद आलिया भी फिल्म में एक सिंपल लड़की के किरदार को निभा रही है. आलिया की इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है मानों वह स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही हैं. वहीं रणवीर सिंह भी बेहद सिंपल लुक में नजर आए.

डेनिम जैकेट, ब्राउन टी-शर्ट और हरे रंग की पैंट पहने रणवीर स्टेशन के ब्रिज पर दिखाईं दिए. रणवीर फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि मुंबई स्ट्रीट रैपर्स डिवाइन और नावेद पर आधारित है. रणवीर अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए मुंबई के रैपर्स से भी मिल रहे हैं . रणवीर ने निर्देशक जोया के साथ फिल्म पर काम करने से पहले रैपर्स के साथ कुछ समय भी बिताया था. फिल्म गली बॉय अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी. गली बॉय के अलावा रणवीर सिंह के पास रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा और कबीर खान की 1983 में कपिल देव की मेजबानी में जीते वर्ल्ड कप पर आधारित हैं. वहीं आलिया भट्ट की फिल्म राजी की शूटिंग पर कर चुकी हैं और अब अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में उनके के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे.

#aliabhatt today at Goregaon railway station for #gullyboys shoot.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

राजी में जासूस बनने के लिए आलिया भट्ट ने ली टफ ट्रेनिंग, देखें वीडियो

फिल्म राजी की कहानी को सानिया मिर्जा की लाइफ से किया कम्पेयर, सनिया ने दिया ये जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App