बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों बी टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में किसी न किसी इवेंट और पार्टी के दौरान एक साथ नजर आते हैं. हाल ही में दोनों को एक बार फिर एक साथ आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के जन्मदिन की पार्टी में साथ देखा गया, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल होने के बाद से ही फोटो में दोनों के फैंस को उनकी ये प्यारी से बॉन्डिंग और लव केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है. फोटो पर फैंस दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

पार्टी में एंजॉय करने के बाद दोनों को एक साथ घर जाते हुए भी देखा गया. साथ ही बता दें कि आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में आलिया और रणबीर के अलावा आदित्य सील, क्रिस्टेल डीसूजा और कई स्टार्स भी मौजूद रहे. वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब दोनों को साथ किसी पार्टी में साथ देखा गया हो. इससे पहले भी कई बार दोनों को इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन और किसी न किसी ना पार्टी के दौरान साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान भी दोनों को अंबानी के घर गणेश उत्सव के दौरान साथ देखा गया था.

इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर के परिवार वालों के साथ कभी लंच तो कभी डिनर पर नजर आईं. सुनने में तो ये भी आ रहा है कि आलिया और रणबीर अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल रणबीर आलिया केन्या में छुट्टियां मना कर वापस लौट चुके हैं. दोनों की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बी सामने आई थी, जिसमें दोनों जंगल सफारी करते नजर आ रहे थे. वहीं आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे हो ना हो रणबीर कपूर ने ही क्लिक किया है.

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. पहली बार फिल्मी पर्दे पर दोनोें की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय नजर आएंगी. फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

View this post on Instagram

.. let’s wander where the Wi-Fi is weak 🌿

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Sun-blushed/burnt 🌞

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Happy Birthday Shabana Azmi: पांच बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी शबाना आजमी के जन्मदिन पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से

Mallika Sherawat Not Ready to be a Mother: इस वजह से मां नहीं बनना चाहतीं मल्लिका शेरावत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App