बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के ट्वीट ने फैंस के अरमानों पर पानी फेर दिया. 20 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करने जा रहे थे, जिसे लेकर हर कोई बेहद उत्सुक था. पहले सलमान खान ने ट्वीट करके लिखा कि- इंशाअल्लाह को टाल दिया गया. उसके कुछ समय बाद संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल अकाउंट पर ये ट्वीट देखने को मिला कि फिलहाल वो इंशाअल्लाह पर काम नहीं कर रहे हैं.

एक दम से ऐसे फिल्म को टाल देने की खबर ने कई तरह की सुर्खइयों को जन्म दिया, कुछ लोगो का कहना है कि सलमान खान इसके पीछे कारण है. हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान ने कुछ सीन और किसिंग सीन पर ऐतराज जताया था, जिसके चलते संजय लीला भंसाली और वो एक साथ काम नहीं कर रहे हैं. आलिया भट्ट को इस फिल्म में लिडिंग एक्ट्रेस के तौर पर लिया गया था.

अभी तक इस मुद्दे पर आलिया भट्ट की तरह से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, अब जाकर इस पूरे मुद्दे पर आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आलिया भट्ट ने कहा कि वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सकु थीं, इसके अलावा सलमान खान के साथ काम करने को लेकर भी आलिया उत्साहित थीं. आलिया ने कहा कि कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जो हमारे कंट्रोल में नहीं होता है.

आलिया ने कहा कि जैसे एक बात कही जाती है कि अगर आप भगवान को खुश करना चाहते हो तो उन्हें अपना प्लान बता दो , क्योंकि प्लान कभी भी प्लान की तरह काम नहीं करता है. आलिया भट्ट ने कहा कि मैं आप लोगो को ये बात लिख कर दे सकती हूं कि बहुत जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हूं.

Salman Khan On Inshallah: सलमान खान के बिना बनेगी संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह, भाईजान ने किया बड़ा खुलासा

Dabangg 3 Teaser Release Date: सलमान खान की दबंग 3 का टीजर ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से पहले होगा रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App