बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर खबर है कि गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान आलिया को बैक इंजरी हो गई और वह घर पर आराम कर रही है. खबरों में यह भी बताया गया कि आलिया ने अपने चोट के बारे में फैंस को कोई जानकारी नहीं दी है. यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई. इसलिए अब खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनके फैंस परेशान हो.

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिख कर बताया कि, वो सभी आर्टिकल्स जो बता रहे हैं कि शूटिंग के दौरान मेरी पीठ पर इंजरी हुई है. ये खबर सही नहीं हैं. मेरी ये चोट पुरानी है और कुछ समय से परेशान कर रही है. यही कारण है कि मैं घर मैंने कुछ समय घर पर आराम करने का फैंसला किया. लेकिन सेट पर मेरा कोई एक्सिडेंट या कुछ भी ऐसा नहीं हुआ.तो प्लीज आगे इस पर कुछ भी छापने से पहले क्लैरिफाई कर लें. 

उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन के आराम के बाद अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और शूटिंग शुरू कर रही हूं. मेरी सभी फैंस जिन्होंने मेरी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की और मैसेज भेजे उनका धन्यवाद.  बता दें कि आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा ब्रह्मास्त्र, आरआरआर और सड़क 2 जैसी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. 

फिल्म में आलिया गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी के किरदार में नजर आएगी. गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी एक ऐसी महिला जो रेड लाइट एरिया में काम करने वाली सेक्स वर्कर्स के अधिकारों के लिए प्रधानमंत्री तक के पास पहुंच गई. अब इसी गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी की कहानी को गंगूबाई काठियावाड़ी में पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में आलिया के साथ विजय राज भी नजर आएंगे और अजय देवगन गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ सकते हैं. फिल्म 11 सितम्बर 2020 को रिलीज होगी.

Also Read:

Shah Rukh Khan On Dance Plus 5: रेमो डीसूजा के शो डांस प्लस 5 में शामिल हुए शाहरुख खान, शेयर की जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से

Kangana Ranaut On deepika Padukone: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के टिकटॉक चैलेंज को लेकर कंगना रनौत ने सुनाई खरी खोटी, कहा दीपिका को माफी मांगनी चाहिए