बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आलिया भट्ट इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लाइनअप को लेकर चर्चा में बनी रहती है, लेकिन आलिया भट्ट की एक फिल्म कई कारणो से चर्चा में बनी रही. आलिया भट्ट की वो फिल्म थी संजय लीला भंसाली और सलमान खान की इंशाअल्लाह. जब इंशाअल्लाह को लेकर ये खबर आई कि फिल्म को टाल दिया गया है तो फैंस के दिल टूट गए. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि संजय लीला भंसाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं, और ये फिल्म गंगूबाई कोठेवाली का अडेप्शन होगा.

एक तरफ जहां ये खबर आ रही है कि फिल्म गंगूबाई की लाइफ पर आधारित होगी, वहीं एक रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की बुक माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित होगी. अब जब इंशाअल्लाह को टाल दी गई है, तो वहीं संजय लीला भंसाली का पूरा ध्यान गंगूबाई फिल्म पर है. रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि संजय लीला भंसाली को आलिया भट्ट ने पहले से ही अपनी फिल्म इंशाअल्लाह के लिए डेट दे रखा है, इसलिए संजय ने आलिया को कास्ट करने के बारे में सोचा है.

इतना ही नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली को ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट पर ये रोल सूट करेगा. शूटिंग के बारे में बात करें तो संजय लीला भंसाली श्रद्धा पीरियड खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू है. फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी, जबकि फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

रिपोर्ट कि मानें तो संजय लीला भंसाली ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ भी नहीं सोचा है, और ये भी हो सकता है कि संजय लीला भंसाली इसे ऑफिशियली लॉन्च करेंगे. गंगूबाई को मुंबई रेड लाइट एरिया के मैडम के तौर पर भी जाना जाता था. 

Katrina Kaif On link Up With Salman Khan: कैटरीना कैफ का खुलासा-सलमान खान संग है 16 साल पुराना रिश्ता

The Sky Is Pink Song Dil Hi Toh Hai, Watch Video: द स्काई इज पिंक का पहला गाना दिल ही तो है रिलीज, फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App