Thursday, August 11, 2022

आलिया की मां सोनी राजदान ने शेयर किया पोस्ट, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ़

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। इस खबर को सुन आलिया और रणबीर के फैंस बहुत खुश हैं। साथ ही फैंस दोनों को बधाइयां देते नजर आ रहें हैं। वहीं छोटी उम्र में ही लोगों का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अब आलिया की माँ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है। फैंस मां-बेटी की जोड़ी देख खूब कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनी और आलिया की फिल्मों की कुछ फोटोज़ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दोनों मां-बेटी एक दम एक जैसी नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सॉन्ग ‘मेरी जां’ चल रहा है। यह वीडियो किसी फैन क्लब द्वारा पोस्ट हुआ है। इसे री-शेयर करते हुए सोनी लिखती हैं, ‘कहना पड़ेगा कि इस ब्रिलिएंट एडिट को देखकर मैं शॉक हूं। इस एडिट में वक्त देने के लिए धन्यवाद ।

आलिया ने शेयर किया पोस्ट

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में आलिया के साथ शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी अहम रोल निभाने वाले हैं। पूरे टीजर में आलिया एक मेंढक और बिच्छू की दिलचस्प कहानी सुनाती नजर आ रहे हैं और बता रही हैं कि कैसे एक दरिंदा अपने असली स्वभाव को कभी नहीं छोड़ सकता। आलिया ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, “डार्लिंग्स तो सिर्फ टीज है।”बता दें, ‘डार्लिंग्स’ आलिया की फर्स्ट थ्रिलर फिल्म होगी और ये एक्ट्रेस का पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है। इस फिल्म को आलिया ने किंग खान के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है । फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news