नई दिल्ली. ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट शहर से दूर होने के बाद से रणबीर कपूर को काफी मिस कर रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक कैप में एक सेल्फी साझा की। सेल्फी के साथ, आलिया ने एक कैप्शन साझा किया जिससे पता चलता है कि वह “उसे” को याद कर रही है। उसने कैप्शन में साझा किया, “जब आप उसे याद करते हैं तो आप उसका सामान चुरा लेते हैं (और सुनिश्चित करें कि आप कई सेल्फी लेते हैं)।”

हालांकि आलिया ने यह तस्वीर बुधवार को शेयर की थी, लेकिन उन्हें मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिस के बाहर इस आउटफिट में देखा गया। पहले एक साक्षात्कार में, रणबीर ने कहा था कि अगर महामारी नहीं हुई होती, तो वह शायद आलिया के साथ शादी के बंधन में बंध जाते। उन्होंने राजीव मसंद से कहा था, “ठीक है, मुझे लगता है कि इसे (शादी) पहले ही हो जातीअगर महामारी हमारे जीवन में नहीं आती। लेकिन मैं कुछ भी कह कर इसका मजाक नहीं उड़ाना चाहता। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द उस लक्ष्य को चिह्नित करने जा रहा हूं।”

याहू लाइफस्टाइल के साथ हाल ही में बातचीत में, रणबीर की बहन रिद्धिमा ने कहा, “मॉम एक शानदार सास बनाएंगी। वह अपनी बहू को सब कुछ देगी और कुछ भी उम्मीद नहीं करेगी। वह अपने स्पेस को महत्व देती हैं, इसलिए वह उन्हें भी अपना स्पेस देंगी।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। आलिया की अन्य फिल्मों में गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल हैं। रणबीर की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, एनिमल, अनटाइटल्ड लव रंजन फिल्म शामिल है।

Sapna Choudhary on her son: सपना चौधरी के बेटे की झलक पाने को बेताब फैंस के लिए खुशखबरी, पहले जन्मदिन पर सपना शेयर करेंगी अपने लाड़ले की तस्वीर

Nora Fatehi Song Jalima Coka Cola: दिलबर गर्ल नोरा फतेही का नया गाना जालिमा कोका कोला रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखें ये खूबसूरत गाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर